Sunday, March 19, 2017

The Virginity Part 6




दो दिन बाद... sakshi के घर का ड्राइंग रूम. कुछ police के लोग सोफे पर बैठे हैं.. karuna उनसे बात कर रही है| पर्दे के पीछे खड़ी Sakshi बातें सुन रही है... karuna रो रही है|
karuna: इंस्पेक्टर साहब मैं किसका नाम लूँ... मुझे किसी पर शक नहीं... बस मेरी बच्ची मिल जाए.. वो special child है... उसके साथ कुछ ऐसा वैसे हुआ तो भी उसे समझ नहीं आएगा... मैं तो मर ही जाऊँगी... दो ही बेटियां हैं मेरी.. इन्ही में मेरी जान बस्ती है|
inspector: आप please खुद को संभालिये हम पूरी कोशिश कर रहे हैं|
तभी घर में रखा फ़ोन बजता है|
karuna: हेल्लो, कौन?
unkown: बच्ची मिल गई ?
karuna: कौन बोल रहा है? कहाँ है मेरी बच्ची?
फ़ोन कट हो जाता है| inspector अपने सिपाही को फ़ौरन number का पता लगाने को कहते हैं| sakshi डरी सहमी सी खड़ी है... अचानक लॉन में कुछ आहट सुनकर वो भागकर जाती है... कोई sakshi को लॉन में फेंक कर भागा... Teenaa को  खून से लथपथ देख sakshi चिल्लाई.... Teenaa... क्या हुआ तुमको उठो... शोर सुनकर सब बाहर भागते हैं... Teenaa about to die condition में है| inspector फ़ौरन ambulance बुलाता है|



operation theatre का सीन doctor आपस में बात कर रहे हैं| she is been brutally raped... कम से कम तीन आदमी तो थे ही... bleeding रूक नहीं रही... पल्स रेट भी कम है... डॉक्टर्स उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं| karuna, inspector और sakshi ot के बाहर खड़े हैं| डॉक्टर बाहर आते हैं..
Doctor: i am sorry... but your daughter was a brave child…
karuna और Sakshi सन्न रह जाते हैं| karuna  रो रही है पर sakshi की आँखों में आंसू नहीं है| Sakshi माँ को संभाल रही है| inspector डॉक्टर से case की डिटेल्स लेने उसके साथ चले जाते हैं|




10 साल बाद... 24 साल Sakshi, saksham foundation की मालिक है| वो उन्ही बच्चों के लिए काम कर रही है जिनके साथ बचपन में रेप जैसी घटनाएं हुईं... उसके foundation में ३० बच्चे हैं| कुछ की उम्र 16  तो कुछ की 6 साल भी है| पर इन बच्चों में सबसे चहेती है 12 साल की Teenaa जो एक special child है... और सबकी लाडली भी... Sakshi उसका हाँथ पकड़ garden ले जाती है| आज sakshi अपने में खुश और संतुष्ट है.. बहन को मिस ज़रूर करती है.. पर इन बच्चों में उसकी परछाई ढूंढ लेती है|

No comments:

Post a Comment